GLIBS

शीर्ष नेतृत्व ने ली प्रदेश युवा कांग्रेस की ऑनलाइन बैठक,कार्यों को सराहा, जमीनी स्तर पर डटे रहने के निर्देश

रविशंकर शर्मा  | 14 Apr , 2020 04:17 PM
शीर्ष नेतृत्व ने ली प्रदेश युवा कांग्रेस की ऑनलाइन बैठक,कार्यों को सराहा, जमीनी स्तर पर डटे रहने के निर्देश

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने एआईसीसी सचिव चंदन यादव, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रभारी संतोष कोलकुंडा,एकता ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी की उपस्थिति में मंगलवार दोपहर ऑनलाइन बैठक ली। यह जानकारी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने दी। पीएल पुनिया ने युवा कांग्रेस की ओर से छत्तीसगढ़ में लगातार किए जा रहे जनहित के कामों की तारीफ की। उन्होंने युवा कांग्रेस को बड़ी भूमिका निभाने के लिए शुभकामनाएं दी। कहा कि आने वाले दिनों में ऐसे ही प्रदेश की जनता की सेवा करते हुए युवा कांग्रेस लगातार जमीनी स्तर पर डटे रहे। पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि युवा कांग्रेस लगातार पीसीसी को सहयोग करते हुए सभी निर्देशों का पालन कर रही है, यह अच्छी बात है। मरकाम ने इसके लिए सभी साथियों को बधाई दी।

साथ ही मरकाम ने भी पुनिया को छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे, मेरी जिम्मेदारी की अभियान की जानकारी दी। एआईसीसी सचिव डॉ. चंदन यादव ने सराहना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के नेतृत्व में देश भर में युवा कांग्रेस अच्छा काम कर रही है। छग युवा कांग्रेस अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रही है। यादव ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को मुख्यमंत्री राहत कोष में खुले दिल से सहयोग करने की अपील की। प्रदेश सरकार की ओर से चलाये जा रहे जनहितैषी कार्यों को जनता तक युवा कांग्रेस के माध्यम से पहुंचाने और आमजन को लाभ दिलाने में सहयोग करने कहा। युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कहा कि छग युवा कांग्रेस इसी मजबूती के साथ जनहित में काम करती रहे। उन्होंने कहा कि युवा साथी सेवा करते समय खुद का भी ख्याल रखें। अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेहनत करें। उन्होंने सभी को मास्क लगाकर काम करने की सलाह दी।

यदि संभव हो तो खुद घर में मास्क बना कर पहने और बांटे भी। उन्होंने  रिलीफ फंड में भी मदद करने युवाओं से अपील की। प्रभारी संतोष कोलकुंडा और एकता ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस के साथी इसी तत्परता के साथ जमीनी स्तर पर काम करते रहें। मेरी जिम्मेदारी के साथ हमें गर्व हैं के माध्यम से डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मचारी और पुलिस के साथियों का सम्मान करने का काम भी करें। उन्होंने सभी साथियों से अपना और परिवार ध्यान रखने की अपील की। प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने सभी साथियों के प्रयासों की सराहना करते हुए सभी से कहा कि जनहित के काम करने में लगातार मुसीबतें आती है, पर इन सभी मुसीबतों से लड़ते हुए जनसेवा में अपना समय देना है। उन्होंने सभी से मुख्यमंत्री राहत कोष और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस रिलीफ फंड में यथा शक्ति मदद करने का निवेदन किया। कोको पाढ़ी ने पीएल पुनिया, डॉ.चंदन यादव, मोहन मरकाम और श्रीनिवास का प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल होकर मार्गदर्शन देने के लिए आभार व्यक्त किया।

 

ताज़ा खबरें

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.