GLIBS

दिल्ली में चेहरे बदलने के सवाल पर कन्नी काट गए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, कहा- एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं

रविशंकर शर्मा  | 09 Feb , 2020 06:49 PM
दिल्ली में चेहरे बदलने के सवाल पर कन्नी काट गए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, कहा- एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं

रायपुर। एग्जिट पोल में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने पर पुराने चेहरों के स्थान पर नए लोगों को मौंका देने की बात पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास कन्नी काट गए। उन्होंने कहा कि शीला दीक्षित ने सबसे ज्यादा दिल्ली का विकास किया। दिल्ली में सबसे ज्यादा योगदान शीला दीक्षित का है। आम आदमी पार्टी और भाजपा ने प्रदूषण पर पॉलीसी बनाने की बात कही, सीसीटीवी का बात कही। साढ़े 4 साल सीसीटीवी, वाईफाई कहां था किसी को पता नहीं। चुनाव के चार माह पहले इनकी बात शुरू की। स्कूल में बच्चों की संख्या में आई कमी पर दोनों पार्टियां बोलने को तैयार नहीं है।

इधर तीन दिवसीय दिल्ली दौरे से लौटने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि दिल्ली का चुनाव परिणाम चौंकाने वाला आएगा। अभी परिणाम ने नहीं, एग्जिट पोल ने सभी को चौंका दिया है। एग्जिट पोल के अनुसार दिल्ली में कांग्रेस का खाता खुलते नहीं दिख रहा है। रविवार को राजीव भवन पहुंचे युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने इस पर कहा कि एग्जिट पोल पर वे विश्वास नहीं करते हैं। सभी ने देखा कि हरियाणा चुनाव में एग्जिट पोल का रिजल्ट क्या रहा। और महाराष्ट्र-झारखंड में क्या हुआ।

श्रीनिवास ने कहा कि भाजपा के लोग कभी मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ते। भाजपा ने विकास के बारे में कुछ नहीं कहा, केवल पाकिस्तान, देश बदला दिल्ली बदलो जैसी बातें करते हैं। दिल्ली क्या दुबई में है क्या? इन्हें देश में हो रही आत्महत्याओं पर बात करनी चाहिए। पिछले साल के आंकड़े बताते हैं 10 हजार किसानों ने और बेरोजगारी पर 13 हजार नौजवानों ने आत्महत्या की लेकिन भाजपा के पास कोई शब्द ही नहीं। श्रीनिवास ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश सरकार जैसा काम कर रही है, आगे भी अच्छा करेगी। हम सभी वर्ग-समाज को साथ में लेकर आगे जाएंगे। छत्तीसगढ़ में युवा कांग्रेस मजबूती से सरकार की योजनाओं को लोगों के बीच ले जाएगी। घोषणापत्र के लगभग वादों को पूरा करने के बाद अब भूपेश सरकार जन घोषणा पत्र के अन्य वादों को भी जल्द पूरा करेगी। इसके बाद हम छत्तीसगढ़ में फिर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। श्रीनिवास ने कहा कि राष्ट्रीय रोजगार रजिस्टर (एनआरयू) के जरिए देशभर में असली मुद्दे उठाए जाएंगे। 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.