GLIBS

लॉकडाउन में किराना दुकान खोलकर सामान बेचने पर प्रशासन ने किया सील

कुशल चोपड़ा  | 06 May , 2021 09:38 PM
लॉकडाउन में किराना दुकान खोलकर सामान बेचने पर प्रशासन ने किया सील

बीजापुर। कोविड के बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर जिले में घोषित लॉकडाउन के दौरान बीजापुर के भैरमगढ़ विकाशखण्ड में किराना दुकान खोलकर सामान बेचने के कारण दो दुकानों को सील करने के साथ 25 हज़ार का जुर्माना भी वसूला गया। वही बीजापुर नगर के एक किराना व्यवसायी का चालान भी काटा गया। इस दौरान भैरमगढ़ एसडीएम एआर राणा,तहसीलदार जुगल किशोर एवं नगरपंचायत के सीएमओ मौजूद रहे।
एसडीएम भैरमगढ़ एआर राणा ने बताया कि कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के निर्देश पर लगातार  बीजापुर जिले में लाकडाउन का परिपालन कराये जाने कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को भैरमगढ़ नगर पंचायत में राजस्व विभाग,नगर पंचायत के सीएमओ एवं पुलिस की टीम ने शिकायत मिलने पर भैरमगढ़ नगर के दो किराना दुकान के संचालकों राजेश गुप्ता एवं अरुण पटेल द्वारा लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करते हुए सामान बेचते पाया गया। दोनों दुकानों सील करने के साथ साथ दोनों दुकानों से 25 हज़ार रुपये का जुर्माना भी वसूला गया। एसडीएम एआर राणा ने बताया कि लाकडाउन के दौरान यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इसी तरह जिला मुख्यालय स्थित प्रवीण प्रोविजन द्वारा दुकान का शटर खोल कर सामान बेचते पाये जाने के परिणाम स्वरूप सम्बन्धित दुकानदारों से 5 हजार रूपए जुर्माना वसूल किया गया और लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन नहीं करने की चेतावनी सम्बन्धितों को दी गई।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.