GLIBS

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान,कोरोना काल में कर रहे युवाओं को प्रेरित

सुभाष रतनपाल  | 04 May , 2021 05:15 PM
भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान,कोरोना काल में कर रहे युवाओं को प्रेरित

जगदलपुर। कोरोना काल में बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए लोगों के लिए ऑक्सीजन के साथ रक्त की भी आवश्यकता पड़ रही है। इसलिए युवा वर्ग वैक्सीनेशन से पहले रक्तदान कर लोगों की जिंदगी बचा रहे हैं। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी जगदलपुर शहर मंडल के कार्यकर्ताओं ने महारानी हॉस्पिटल पर स्थित ब्लड बैंक में पूर्व विधायक संतोष बाफना के उपस्थिति में रक्तदान किया। नगर मंडल भाजपा जगदलपुर के कार्यकर्ता युवाओं को ब्लड डोनेशन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और खुद भी रक्तदान कर रहे हैं। संतोष बाफना ने कहा कि युवाओं को आगे आकर ऐसी हालत में अधिक से अधिक ब्लड डोनेट करना चाहिए, जिससे कि अस्पताल में सभी मरीजों के लिए ब्लड की उपलब्धता रहे। ब्लड की कमी के चलते किसी भी व्यक्ति की मौत ना हो ऐसे में हालत को ध्यान में रखते हुए युवाओं को आगे आकर पर चढ़कर रक्तदान करना चाहिए। रेडक्रॉस ब्लड बैंक प्रभारी ब्रिजेश शर्मा ने युवाओं को रक्तदान करने की अपील की है। रक्तदान देने वालों में ब्रिजेश शर्मा,गोविंद कुमार साहू,जोली सिंह,शशांक साव,अमित गुप्ता थे।
इस अवसर पर कोरोना काल को देखते 144 धारा एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सीमित संख्या में नगर मंडल के पदाधिकारी, जिसमें उपाध्यक्ष राकेश तिवारी, महामंत्री संग्राम सिंह राणा, कोषाध्यक्ष कमल पटवा सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.