GLIBS

कोविड से निपटने की तैयारियों पर बालको ने व्यवसाय के साझेदारों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

बीएन यादव  | 04 May , 2021 05:31 PM
कोविड से निपटने की तैयारियों पर बालको ने व्यवसाय के साझेदारों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

कोरबा। भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने व्यवसाय के साझेदारों के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इसका उद्देश्य बालको में कार्यरत विभिन्न ठेका कंपनियों को कोविड से बचाव और उसके नियंत्रण की दिशा में बालको की तैयारियों से अवगत कराना था। बालको से जुड़ी लगभग 100 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में भागीदारी की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक अभिजीत पति ने अपने उद्बोधन में व्यवसाय के साझेदारों को कोरोना के प्रति जागरूकता और उससे बचाव के लिए बालको की रणनीतियों से परिचित कराया। बालको प्रबंधन ने बालकोनगर में 100 बिस्तरों के कोविड केयर अस्पताल की स्थापना की है। 45 वर्ष से अधिक आयु के लगभग 5000 नागरिकों का बालको अस्पताल में कोविड टीकाकरण किया गया है। अभिजित पति ने  कहा कि व्यवसाय के साझेदार बालको परिवार के अभिन्न अंग हैं। पति ने कहा कि महामारी पर नियंत्रण और उससे बचाव के लिए बालको में कार्यरत विभिन्न ठेका कंपनियों का सहयोग महत्वपूर्ण है।

हम अपने अनुशासन, साहस, दृढ़ विश्वास और संकल्प शक्ति से कोरोना को हराएंगे। उन्होंने प्रतिभागियों को यह विश्वास दिलाया कि आपदा की स्थिति में बालको प्रबंधन उनके साथ है और हरसंभव मदद के लिए तत्पर है। बालको अस्पताल के चिकित्सक और चिकित्साकर्मी बालको परिवार के सदस्यों को उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करा रहे हैं। अभिजित पति ने सभी को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि आज के चुनौतीपूर्ण समय में जीवन की रक्षा सर्वोपरि है। व्यवसाय के अनुकूल वातावरण, उत्कृष्ट मानव संसाधन, सकारात्मक सोच और व्यवसाय के साझेदारों की मदद से बालको उत्तरोत्तर प्रगति की ओर अग्रसर होगा। बालको ने कोविड-19 से संक्रमित होने वाले बालको कर्मचारियों, उनके परिवारजनों और व्यवसाय के साझेदारों की देखभाल की उत्कृष्ट व्यवस्था की है। प्रत्येक पॉजिटिव मरीज को बालको अस्पताल की ओर से एक चिकित्सक की उपलब्धता सुनिश्चित की जाती है। चिकित्सक कोरोना के मरीज को प्रतिदिन फोन के जरिए दवाइयां लेने, स्वास्थ्य पर नजर रखने और स्वस्थ्य जीवन शैली संबंधी जानकारियां प्रदान करते हैं। अस्पताल में मरीजों के जमाव को रोकने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की दिशा में बालको कर्मचारियों और सेवानिवृत्त बालकोकर्मियों के लिए रूटीन दवाइयों की घर पहुंच सेवा देने की व्यवस्था की गई है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.