GLIBS
29-10-2020
पतंजलि स्टोर में चौथी बार चोरी, चोर पकड़ से बाहर

रायपुर/दंतेवाड़ा। जिले के किरंदुल बस स्टैंड में स्थित पतंजलि स्टोर से चारों नें खाद्य सामग्री सहित 6 हजार नगदी व पुराने राम सीता के सिक्के की चोरी की गई। इससे पहले तीन बार और चोरी हो चुकी है। लेकिन चोर अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर हैैं। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में रिकार्ड हुई है। दुकान के संचालक राजेश सिन्हा ने बताया कि इससे पहले तीन बार और चोरी हो चुकी है। दुकान के ऊपरी साइड में नगर पालिका द्वारा ग्रिल लगाया गया है। ग्रिल कम हाइट होने के कारण चोर आसानी से पार करके सीढ़ी के रास्ते दुकान में प्रवेश कर जाता है और चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल हो जाते हैं। थाना प्रभारी डीके बड़वा ने बताया कि थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जांच कर जल्द ही पुलिस चोर तक पहुंचेगी। एसडीओपी देवांश सिंह राठौर का कहना है त्यौहारों को देखते हुए नगर में गस्त पहले की तुलना में और तेज की जाएगी।

22-10-2020
सैलून को भी नहीं छोड़ा चोरों ने, उड़ा ले गए ट्रीमर, मसाज मशीन और क्रीम पाउडर

कोरबा। जिले में चोरों का आतंक लगातार जारी है। शहर के विभिन्न इलाकों से लगातार चोरी की खबर आ रही है। पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकामयाब है। ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी से सामने आया है,जहां चोरों ने दो दुकानों सहित एक ढाबे को अपना निशान बनाया है।बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन रोड के पास स्थित दो दुकान राकेश जनरल स्टोर और डायमंड हेयर सैलून का ताला चोरों ने तोड़ा इसके साथ ही चोरों ने वही कुछ ही मीटर दूर स्थित एक ढाबे को भी अपना निशाना बनाया। चोरों ने सैलून दुकान का ताला तोड़कर सैलून से मशीनरी समान जैसे ट्रीमर,मसाज मशीन, क्रीम पाउडर सहित नगद पार की।जनरल स्टोर से चोरों ने गल्ले से पैसे लेकर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है।

 

21-10-2020
दो लाख के सोने-चांदी को घर से किया पार,3 चोरों को पुलिस ने महज कुछ घंटों में दबोचा

कोरबा।  सोने चांदी के जेवरात की चोरी करने वालों को पुलिस ने 5 घंटे में धरदबोचा है। चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला दर्री थाना क्षेत्र अंतर्गत अयोध्यापुरी का है। दर्री थाना प्रभारी ने बताया कि रविंद्र नाथ सिंह निवासी अयोध्यापुरी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अज्ञात चोर ने अलमारी में रखे चांदी की पायल ,चांदी की मूर्ति, बिछिया, सोने का हार, सोने का झुमका,मंगलसूत्र कुल कीमत दो लाख का सामान चोरी कर लिया।प्रार्थी की रिपोर्ट पर दर्री पुलिस ने धारा 457, 380 भादवि कायम कर विवेचना में लिया। विवेचना में पुलिस ने अभय गोस्वामी उर्फ ताता उम्र 23 वर्ष , अमित मरकाम उम्र 23 वर्ष निवासी अयोध्यापुरी व एक नाबालिग बालक को तलब कर पूछताछ की। इस दौरान आरोपियों ने मंगलवार के मध्य रात्रि प्रार्थी के घर घुसकर चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों के कब्जे से सोने एवं चांदी के जेवरात कीमती दो लाख रुपए जब्त किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

 

18-10-2020
लाखों की चोरी के सामग्री सहित 3 गिरफ्तार

रायपुर/जगदलपुर। जिला मुख्यालय के थाना कोतवाली के अंर्तगत शहर में अलग-अलग स्थानों से चोरी के मामले में तीन शातिर चोरों को ​​गिरफ्तार किया है। चोरी करने वाले अनमोल, आदर्श, और अभय ने धरमपुरा में सुने मकान में चोरी करना स्वीकार किया है। कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों को दो लाख तीस हजार के चोरी के सामग्री सहित गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि लगातार चोरी की सूचना प्राप्त हो रही थी।

इस संबंध में बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम ने लगातार शहर में हुई घटना को देखते हुए कुछ संदिग्धों पर नजर रखी जा रही थी। घटनाओं को ध्यान में रखते हुए कुछ संदेहियों को चिन्हांकित कर सन्देह के आधार पर पूछताछ किया, जिनमें आरोपी अनमोल, आदर्श, अभय को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2 एलईडी, 3 चांदी के सिक्के, 5 घडिय़ां, 1 मंगलसूत्र, खंजर एवं घटना में उपयोग मोटर सायकल को मामले में जब्त किया है। जब्त सामग्री की अनुमानित बाजार मूल्य 2 लाख 30 हजार रुपए है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

16-10-2020
सीमेंट गोदाम का ताला तोड़कर 130 बोरी सीमेंट की चोरी, मामला दर्ज

रायपुर। सीमेंट गोदाम का ताला तोड़कर 130 बोरी सीमेंट की चोेरी की रिपोर्ट सेजबहार थाना पुलिस ने दर्ज की है। मिली जानकारी के मुताबिक डुण्डा मुजगहन निवासी दीपक साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोर ने बिरला सीमेंट गोदाम कांदुल रोड बोरियाखुर्द स्थित गोदाम का ताला तोड़कर 130 बोरी सीमेंट पार ​कर दिए है। सीमेंट की कीमत 35 हजार रुपए बताई जा रही है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380,457 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

10-10-2020
गला सृष्टि विहार में दिनदहाड़े हुई चोरी

रायपुर/बिलासपुर। शहर में चोरों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि वे अब दिनदहाड़े भी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक युवती की आंखों के सामने से चोर चोरी कर भाग गए। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित मंगला में ए​क सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। एक फाइनेंस कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव हिमांशु पांडे रोज की तरह दफ्तर चले गए और घर पर उनकी बहन अपूर्वा और बुआ थी। सुबह करीब 11:30 बजे वे दोनों भी घर में ताला लगाकर चाची के घर दीनदयाल कॉलोनी चले गए। दोनों जब दोपहर को लौटे तो देखा कि उनके घर के सामने काले रंग के बाइक में एक युवक खड़ा है। उनके देखते ही देखते उनके ही घर से कुछ सामान लेकर एक और युवक निकला और उनकी आंखों के सामने ही दोनों बाइक में सवार होकर भागने लगे। अपूर्वा ने देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी का ताला टूटा हुआ है। अलमारी में सोने चांदी के जेवर और 35,000 रुपए गायब थे। मामले में सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट लिखा दी गई है। पुलिस चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

04-10-2020
चोरों ने बोला कपड़ा दुकान पर धावा, नगदी और कपड़े चुरा ले गए, नाकेबंदी में धरे गए

कवर्धा। कपड़ा दुकान में चोरी करने वालों को चोरों को पुलिस ने धरदबोचा। कबीरधाम जिले के थाना चिल्फी बस्ती में रात्रि में अज्ञात चोरों के ने कपड़ा व्यवसायी के यहां ताला तोड़कर कपड़ा एवं नगदी रकम की चोरी की। इसकी रिपोर्ट प्रार्थी कुशलचंद्र केसरवानी उम्र 40 वर्ष ने थाना चिल्फी में दर्ज कराई। थाने में मामला पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी चिल्फी ने टीम गठित कर नाकेबंदी लगाई। कपड़ा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए 3 नाकाबपोशों को पहने हुए कपड़े के आधार पर नाकाबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर कपड़े दुकान में चोरी करना स्वीकार किया। इसमें नरेन्द्र कोल्हारे निवासी बालाघाट, संदीप उईके बालाघाट,गौरी शंकर जिला बालाघाट के कब्जे से 1400 रूपये नकदी, 3 इनर सेट कपड़ा,7 शर्ट जब्त किए। घटना स्थल से लोहे की राड,2 ताला और एक बाइक बरामद की। आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर जेल भेजा ग

02-10-2020
Video: 10 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, लाखों के सामान बरामद

भिलाई। चोरी, लूट व विभिन्न धाराओं के तहत 10 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा। सभी आरोपी दुर्ग-भिलाई पुलिस के थानों की संयुक्त कार्यवाही में पकड़े गए हैं। इनमें से चार आरोपी नाबालिग हैं। इनमें से एक आरोपी रायपुर का भी है। पकड़े गए सभी आरोपियों से लूट के सामान बरामद किए गए। इनमें मोबाइल,एयर कंप्रेशर सहित विभिन्न सामान बरामद किए गए। यह जानकारी शुक्रवार को दुर्ग पुलिस अधीक्षक प्रशांत श्रीवास्तव ने पुलिस कंट्रोल रूम भिलाई में प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि अलग-अलग अपराधों में संलिप्त 10 आरोपियों को पकड़ा गया है।

 

01-10-2020
Video: सोलर पैनल समेत डेढ़ लाख रुपए के अन्य सामान की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

धमतरी। भखारा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत अमलीडीह में लगे सोलर पैनल समेत डेढ़ लाख रुपए के अन्य सामान की चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बताया गया है कि कुछ दिनों पहले ग्राम पंचायत के छत में लगे सोलर पैनल समेत अन्य सामग्री को चोरी कर ले गया था। वहीं इसकी सूचना मिलते ही सरपंच द्वारा अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी कोमल नेताम ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। इस दौरान  अमलीडीह के मनोज यादव 35 वर्ष के ऊपर पुलिस को संदेह हुआ। पता करने पर 2 दिन से गांव ना आने की बात पता चली। आसपास पता करने पर यह बात सामने आई कि घटना को अंजाम देने के बाद अपने ससुराल कोमली जामगांव में  छिपा हुआ था। गुरुवार को वहां दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने सोलर पैनल समेत अन्य सामग्रियों को अम्लीडीह  के खेत में छुपाना बताया। पुलिस सभी सामग्रियों को बरामद कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

30-09-2020
जान पहचान बढ़ाकर मांगी स्कूटी और चोरी हो गई कहकर हुआ फरार

रायपुर। परिचित युवती से स्कूटी मांगकर दवा लेने गया युवक वापस आकर बताया स्कूटी चोरी हो गई। युवती ने घटना की रिपोर्ट गोलबाजार थाने में दर्ज कराई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोकुलधाम सोसायटी अमलीडीह न्यू राजेन्द्रनगर तुलसी साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थिया अपनी बहन प्रीती साहू को इलाज कराने डीकेएस अस्पताल में भर्ती की थी। हसमुख जैन नाम के लड़के ने उससे जान पहचान बढ़ाकर अपने किसी रिश्तेदार को अस्पताल में भर्ती होने की बात कहीं और पेट दर्द होने का बहाना बनाकर प्रार्थिया से दवाई लाने के लिए स्कूटी क्रमांक सीजी 04 एलजेड 3025 को मांगकर ले गया।

जब वापस आया तो उसने ​पीड़िता से गाड़ी चोरी हो जाने की बात कहीं। आरोपी का मोबाईल क्रमांक 91796-81994 एवं 80856-47165 पर कॉल करने पर आरोपी कुछ भी कर लो स्कूटी नहीं मिलेंगा कहकर कॉल काट दे रहा है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804