GLIBS
04-10-2020
Video: एनएसयूआई ने राहुल और प्रियंका गांधी के साथ हुए दुर्व्यवहार का किया विरोध,विकास उपाध्याय रहे मौजूद

रायपुर। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की मौजूदगी और प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में एनएसयूआई ने जयस्तंभ चौक में यूपी में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के साथ हुई अभद्रता का विरोध किया। आसमान में काले गुब्बारे छोड़े गए। एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जमकर यूपी पुलिस और उत्तर प्रदेश प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भी इस दौरान जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि यूपी में पुलिस प्रशासन की ओर से कांग्रेस के नेताओं पर किए जा रहे अत्याचार को लेकर आज यहां विरोध प्रदर्शन किया गया।  संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि गांधी परिवार आजादी के समय से ही देश को आजाद कराने से लेकर समय-समय पर इस देश के लिए अपना बलिदान दिया है। उसी परिवार के 2 सदस्य जब पीड़िता के घर उसके परिजनों का हालचाल पूछने जा रहे थे तो पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया। यह घटना बेहद शर्मनाक है। एनएसयूआई के विरोध प्रदर्शन में मैं भी साथ खड़ा हूं।
प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा कहा कि जिस तरह कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के साथ पुरुष पुलिसकर्मी ने बदसलूकी की, वह बेहद शर्मनाक है। उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। यह घटना बेहद निदंनीय है। इसी को लेकर आज एनएसयूआई ने पूरे प्रदेश में काले गुब्बारे छोड़कर अपना विरोध दर्ज कराया।  उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन से ही मांग है कि महिलाओं के साथ अत्याचार बंद हो।

प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, प्रदेश महासचिव प्रतीक सिंह, जिला अध्यक्ष रायपुर अमित शर्मा, प्रदेश सचिव हनी बग्गा, जनपद उपाध्यक्ष योगेश साहू शान सैफी, चेयरमैन तुषार गुहा, प्रवक्ता सौरव सोनकर, जिला अध्यक्ष धमतरी राजा देवांगन, जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष विनोद कश्यप, अजय साहू महासचिव संकल्प मिश्रा, निखिल बंजारी, सचिव विकास दुबे,अभिनव शर्मा, मेहताब हुसैन, विधानसभा अध्यक्ष देव सेन सहित बड़ी संख्या में एनएसयूआई के कार्यकर्ता मौजूद थे।

01-10-2020
Video: हाथरस की घटना के विरोध में एनएसयूआई ने योगी सरकार का किया अंतिम संस्कार,इस्तीफे की मांग

रायपुर। एनएसयूआई ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ में उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। राजधानी रायपुर में प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में योगी सरकार का अंतिम संस्कार कर विरोध जताया गया। उत्तरप्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ हुई घटना के विरोध में एनएसयूआई ने यह प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई इस घटना के लिए पूरा देश आक्रोशित है। आज एनएसयूआई ने भी पूरे प्रदेश में योगी सरकार का अंतिम संस्कार कर विरोध दर्ज किया। आकाश शर्मा ने मांग की है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तत्काल इस्तीफा दें। घटना की उच्च स्तरीय जांच हो और दोषियों को सजा मिले। बहन को न्याय मिले,यह मांग योगी सरकार और केंद्र सरकार से है।
राजधानी में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, कोमल अग्रवाल, जिला अध्यक्ष अमित शर्मा,प्रदेश सचिव हनी बग्गा, अरुणेश मिश्रा, हेमंत पाल, शान मोहम्मद, संचार विभाग प्रमुख तुषार गुहा, प्रवक्ता सौरव सोनकर, जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष कृष्णा सोनकर, विनोद कश्यप, प्रदेश सह सचिव अतुल दुबे, महासचिव राहुल चंद्राकर, संकल्प मिश्रा अजय साहू , जिला सचिव विशाल दुबे, शुभम दुबे, मेहताब हुसैन, विधानसभा अध्यक्ष विकास राजपूत, केशव सिन्हा, मोनू तिवारी, भाविक पंड्या, इंद्रजीत, इला कुरैशी, विशाल मानिकपुरी, रवि ठाकुर,आदित्य निर्मलकर सहित अन्य उपस्थित थे।

 

19-06-2020
एनएसयूआई ने रक्तदान कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

रायपुर। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 50वें जन्मदिवस पर एनएसयूआई ने रक्तदान किया। रायपुर में 147 लोगों ने रक्तदान किया। प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि देश आज कोरोना महामारी से जूझ रहा है। संक्रमितों और संक्रमण से मौत के आंकड़े भी बढ़े हैं। ऐसे समय में एनएसयूआई ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर चिकित्सा क्षेत्र की मदद करने रक्तदान किया। राजधानी में 147 और प्रदेश में लगभग 417 लोगों ने रक्तदान किया। प्रदेश सचिव परमीत सिंह बग्गा ने बताया कि इस दौरान पीसीसी के प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, संचार विभाग अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी गुरमुख सिंह होरा, किरणमयी नायक, शकुन डहरिया भी शामिल हुए। एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश शर्मा, उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, जिला अध्यक्ष अमित शर्मा, सचिव परमीत बग्गा सहित सभी पाधिकारियों ने रक्तदान किया।

 

17-06-2020
एनएसयूआई ने चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूँका

भिलाई। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा व दुर्ग जिलाध्यक्ष आदित्य सिंह के निर्देशानुसार कार्यकारिणी अध्यक्ष गुरलीन सिंह के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सेक्टर 9 चौक पर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के पुतले को जलाकर अपना आक्रोश प्रकट किए। इस दौरान चीनी वस्तुओं को उपयोग ना करने का प्रण लिया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शहीद हुए देश के वीर सपूतों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर गुरमुख सिंह, पलाश, फतेह सिंह, नवदीप सिंह, सौरभ, प्रशांत राव, राजेश, आकाश, रोहन, पिरियानशु, उजवल, तिगगा, विनय उपस्थित थे।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804