GLIBS
17-01-2021
वार्ड पंच पर चाकू से हमला, मामला दर्ज

कांकेर। बांदे थानांतर्गत ग्राम मरोड़ा में युवक द्वारा वार्ड पंच पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पटेल मातकी राम मंडावी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है । मातकीराम मंडावी ने बताया कि रविवार सुबह निर्मल एक्का और सोमारू लकडा के मध्य चल रहे विवाद को लेकर शीतला मंदिर में बैठक रखी गई थी। इसमें सोमारू लकडा उपस्थित नहीं हुआ था। इसे बुलाने के लिये गांव के ही कुछ व्यक्तियों को भेजा गया था। नहीं आने पर पंच धनसाय दुग्गा कुछ ग्रामीणों के साथ उसके घर गये,जहां सोमारू लकडा बैठा हुआ था। वहां पहुंचकर धनसाय दुग्गा उससे बोला की हम वार्ड पंचों की बेइज्जती कराता है। मीटिंग में क्यों नहीं आ रहा है। तभी सोमारू लकडा ने चाकू से धनसाय दुग्गा पर वार कर दिया। इससे धनसाय दुग्गा घायल हो गया। इसे तत्काल पखांजूर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी खिलाफ धारा 307 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

 

21-11-2020
Breaking : महिला मित्र के साथ घूम रहे युवक पर चाकू से हमला, चार आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। महिला मित्र के साथ घूम रहे युवक पर बदमाशों ने शुक्रवार शाम लूट का प्रयास करते हुए चाकू से हमला कर दिया। मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत वॉलफोर्ट सिटी का हैै।भाटगांव स्तिथ वॉलफोर्ट सिटी के पीछे सुनील साहू अपनी महिला मित्र के साथ मोटरसाइकिल से घूमने पहुंचा था। इसके बाद अचानक 4 अज्ञात बदमाश वहां आए और उनसे पैसे मांगने लगे और पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने उसके फोन लूट लिए और सुनील पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सुनील के छोटे भाई अनिल साहू मौके पर पहुंच उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से मेकाहारा में भर्ती करवाया है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

01-11-2020
प्यार में नाकाम युवक ने भरे बाजार में लड़की पर किया चाकू से हमला, छात्रा ने तोड़ा दम

विशाखापट्टनम। प्यार में नाकाम एक युवक ने भरे बाजार में एक 17 साल की एक लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। लड़की मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दी। जानकारी के मुताबिक गजुवाका इलाके में साईंबाबा मंदिर के पास लड़की पर हमला हुआ था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा  जब घर जा रही थी, तब आरोपी ने उसे रोका और बहस के दौरान उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। उसका नाम अखिल है और वो आंध्र यूनिवर्सिटी में लॉ का स्टूडेंट है। पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। जब पीड़िता ने किसी दूसरे लड़के से बात करनी शुरू की तो आरोपी अखिल ने उसे चाकू से मार दिया। बताया जा रहा है कि अखिल ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था और छात्रा ने ना कर दिया था। इस घटना के बाद राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके अलावा उन्होंने मुख्य सचिव, डीजीपी और इंटेलिजेंस चीफ को आदेश दिया कि वो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। 

 

03-10-2020
चाकू से हमला कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर/कांकेर। जिले के थाना पखांजुर अंर्तगत सोहागांव से ग्राम पीव्ही 42 जाने वाले मार्ग पर आरोपी दीपू बर्मन ने अपने साथी देवरत सुतार पीव्ही 117 से पैसों के लेनदेन के कारण देवरत सुतार पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। आरोपी दीपू बर्मन घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। पखांजूर थाना पुलिस ने आरोपी दीपू बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

20-08-2020
रात्रि गश्त कर रही पुलिस पेट्रोलिंग टीम के आरक्षक पर हुआ चाकू से हमला

राजनांदगांव। पुलिस पेट्रोलिंग टीम के द्वार रात्रि में घूम रहे युवकों का पीछा कर पूछताछ करने के लिए रोके जाने पर उसमें से एक युवक ने पुलिस पेट्रोलिंग टीम के आरक्षक रविन्द्र नेताम के ऊपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल आरक्षक को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए डोंगरगढ़ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहाँ घायल आरक्षक का इलाज जारी है । पुलिस टीम कुछ आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

 

12-08-2020
उधारी का पैसा मांगना पड़ा महंगा, नाबालिग ने किया चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी। शहर के आमातालाब रोड में चाकूबाजी की घटना को अंजाम देना वाला नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भावेश गौतम अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और  घटना की जानकारी लेकर पीड़ित को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।उन्होंने त्वरित कार्यवाही करते हुए चाकूबाजी करने वाले नाबालिग बालक को अभिरक्षा में लेकर उसके द्वारा घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद किया। मामले में आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 जोड़ी जाकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। नाबालिग को न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आमातालाब अब्दुल्ला गली निवासी बिलाल शेख ने 1 वर्ष पूर्व नाबालिग को 1500 रुपए उधार दिया था,जिसे वापस करने के लिए कई बार बोलने पर भी रुपए वापस नहीं कर रहा था। इसी बात को पीड़ित अब्दुल हबीब खान ने नाबालिग बालक से कहा कि रुपए क्यों नहीं वापस देते हो, इस बात को लेकर नाबिलग बालक ने गाली गलौज करते हुए जान सहित खत्म करने की धमकी देकर अपने जेब में रखे चाकू से उसके शरीर पर वार कर दिया,जिससे अब्दुल हबीब खान के चोट आई। चाकूबाजी से घायल अब्दुल हबीब खान को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।  

 

 

26-04-2020
आरक्षक पर चाकू से वार, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। पेट्रोलिंग के लिए निकले आरक्षक को निगरानी बदमाश ने चाकू मारकर घायल कर दिया। उसका इलाज अंबेडकर अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि आरक्षक सिविल लाइन थाने में पदस्थ है। सिविल लाइन थाना से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक बी महेश राव और विक्रम मधुकर एक बाइक पर पेट्रोलिंग पर निकले थे।

तरुण नगर सामुदायिक भवन के पास निगरानी बदमाश बादल मेहरा ने उन्हें देखा बादल को  रुकने कहा तो गुस्से में आकर उसने गाली-गलौज करते हुए बी महेश राव के कमर पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी भागने लगा जिसे लोगों की मदद से धर दबोचा। घायल आरक्षक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बादल नशे का आदि है, उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं।

11-03-2020
मारपीट में बीच बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला

रायपुर। उरला थाना इलाके के सरोरा में युवक पर चाकू से हमला करने मामला सामने आया है। मारपीट में बीच बचाव करने के कारण आरोपी ने युवक पर चाकू से हमला किया। पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है। सरोरा निवासी अविनाश तिवारी इलाके में स्कूल के पास अपने दोस्तों के साथ बैठा था। इस दौरान आरोपी सन्नी साहू अपने दोस्तों के साथ पहुंचा और अविनाश के दोस्त के साथ गाली गलौज मारपीट करने लगा। अविनाश बीच बचाव करने पहुंचा तो उस पर सन्नी ने चाकू से हमला कर दिया। अविनाश के गर्दन, कलाई में काफी चोट आई है। अविनाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में उरला थाना पुलिस ने धारा 324, आर्म्स एक्ट 25, 27 के तहत अपराध कायम किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

10-12-2019
Breaking : दो युवतियों पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

रायपुर। टिकरापारा के गोदावरी नगर में अब से कुछ देर पहले 2 लड़कियों पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल दोनों लड़कियों को इलाज के लिए मेकाहारा ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी है। 

07-10-2019
युवक पर चाकू से हमला

रायपुर। डीडी नगर थाना इलाके के रायपुरा में चाकूबाजी का एक और मामला सामने आया है। आरोपियों ने आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला किया। शिकायत पर पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है। सत्यम विहार कॉलोनी रायपुरा निवासी रघुराज साहू ने मामले में शिकायत की है। रघुराज ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा चेतन साहू महादेव घाट रोड एसबीआई एटीएम के पास पहुंचा था। वहां पहले से आरोपी पुन कुमार यादव और उसके साथी खड़े थे। आरोपियों के साथ चेतन का पुराना विवाद चला आ रहा था। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर चेतन से मारपीट की। इस बीच एक आरोपी ने चाकू से चेतन पर हमला कर दिया। जिससे चेतन के पसली में काफी चोट आई और खून भी बह गया। चेतन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर पुलिस ने मामले में धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध कायम किया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

07-10-2019
भाजपा नेता समेत पांच लोगों को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

 

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कुछ दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने है। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा नेता समेत पांच लोगों की हत्या कर दी गयी। मामला जलगांव के भुसावल का है जहां भाजपा पार्षद रवींद्र खरात, उनके परिवार के तीन सदस्यों और बेटे के दोस्त की तीन अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के बाहर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने खरात और अन्य पर गोलियां चलाईं और चाकू से हमला किया। मामले में पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार किया है। जांच चल रही है। घटना रविवार देर रात हुई जब पार्षद रवींद्र (55) और उनके परिजन अपने घर में थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि देशी पिस्तौल और चाकू लिए हमलावर रवींद्र के घर में दाखिल हुए और गोलियों की बरसात कर दी। हमले को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग गए लेकिन बाद में उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया।  पुलिस ने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन, इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटे प्रेमसागर (26) और रोहित (25) समेत एक अन्य व्यक्ति गजरे की मौत हो गई। वारदात के पीछे की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804