GLIBS
21-11-2020
Breaking : महिला मित्र के साथ घूम रहे युवक पर चाकू से हमला, चार आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। महिला मित्र के साथ घूम रहे युवक पर बदमाशों ने शुक्रवार शाम लूट का प्रयास करते हुए चाकू से हमला कर दिया। मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत वॉलफोर्ट सिटी का हैै।भाटगांव स्तिथ वॉलफोर्ट सिटी के पीछे सुनील साहू अपनी महिला मित्र के साथ मोटरसाइकिल से घूमने पहुंचा था। इसके बाद अचानक 4 अज्ञात बदमाश वहां आए और उनसे पैसे मांगने लगे और पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने उसके फोन लूट लिए और सुनील पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सुनील के छोटे भाई अनिल साहू मौके पर पहुंच उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से मेकाहारा में भर्ती करवाया है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

04-02-2020
धारदार औजार से युवक पर हमला, मामला दर्ज

रायपुर। बेवजह गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर धारदार औजार से मारकर चोट पहुंचाने की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार न्यू पेंशनबाड़ा निवासी नरहरि नियाल ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 31 जनवरी को अरविंद नगर न्यू पेंशनबाड़ा में परमेश्वर बघेल ने बेवजह प्रार्थी के साथ गाली गलौज कर मारपीट करते हुए धारदार औजार से वारकर चोट पहुंचाया। उपचार के बाद युवक ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।  

 

 

06-05-2019
युवक पर चाकू से हमला, गंभीर 

रायपुर। पंडरी मंडी गेट स्थित आर ओम शोरूम के पास अज्ञात लड़कों ने एक युवक से विवाद कर चाकू से प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया। पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि राहुल भोई अपने दोस्त मयंक वर्मा के साथ पंडरी मंडी गेट स्थित आर ओम शोरूम के पास अंडा खरीदने गया था, तभी अज्ञात लड़कों ने वहां पर हुल्लड़ कर रहे थे। जिससे मयंक वर्मा ने मना किया तो आरोपियों ने आवेश में आकर चाकू से मयंक के पेट पर मारकर चोट पहुंचाया। घटना के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले राहुल भोई ने तत्काल अपने दोस्त को अस्पताल पहुंचाया और मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 

25-04-2019
जंगली भालू ने किया युवक पर हमला

महासमुंद। जंगली भालू के हमले से युवक घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार घटना पिथौरा वन परिक्षेत्र के ग्राम चैनडीपा में हुई। यहां एक युवक अपने खेत में काम कर रहा था तभी जंगली भालू ने उस पर हमला कर दिया। हमले में युवक घायल हो गया। युवक का नाम केशव बताया जा रहा है। वन विभाग ने राहत स्वरूप केशव को एक हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की है।  घायल केशव को ग्राम पिथौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। क्षेत्र में भालू के आने से लोगों में दहशत का माहौल है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804