GLIBS
17-01-2021
वार्ड पंच पर चाकू से हमला, मामला दर्ज

कांकेर। बांदे थानांतर्गत ग्राम मरोड़ा में युवक द्वारा वार्ड पंच पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पटेल मातकी राम मंडावी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है । मातकीराम मंडावी ने बताया कि रविवार सुबह निर्मल एक्का और सोमारू लकडा के मध्य चल रहे विवाद को लेकर शीतला मंदिर में बैठक रखी गई थी। इसमें सोमारू लकडा उपस्थित नहीं हुआ था। इसे बुलाने के लिये गांव के ही कुछ व्यक्तियों को भेजा गया था। नहीं आने पर पंच धनसाय दुग्गा कुछ ग्रामीणों के साथ उसके घर गये,जहां सोमारू लकडा बैठा हुआ था। वहां पहुंचकर धनसाय दुग्गा उससे बोला की हम वार्ड पंचों की बेइज्जती कराता है। मीटिंग में क्यों नहीं आ रहा है। तभी सोमारू लकडा ने चाकू से धनसाय दुग्गा पर वार कर दिया। इससे धनसाय दुग्गा घायल हो गया। इसे तत्काल पखांजूर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी खिलाफ धारा 307 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

 

27-12-2020
खरोरा हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार,चाकू और खून से सना कपड़ा बरामद

रायपुर। थाना खरोरा अंतर्गत ग्राम बेलदार सिवनी में हुई हत्या के फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 202 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया गया था। पुलिस के मुताबिक ग्राम बेलदार सिवनी में 25 दिसंबर को पुष्कर सिंह राजपूत ने इसराइल कुरैशी नामक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से आरोपी फरार हो था। धारा 302 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में रविवार को फरार आरोपी पुष्कर सिंह राजपूत उर्फ सोनू (24) निवासी बेलदार सिवनी को पकड़ा गया। मेमोरेंडम के आधार पर आरोपी से घटना में प्रयुक्त चाकू व खून सना कपड़ा बरामद किया गया है। आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया।

 

11-12-2020
विवाद इतना बढ़ा की सास और बहू ने काटा चाकू से एक दूसरे का गला, एक की मौत, दूसरी गंभीर रूप से जख्मी

जबलपुर। सास बहू की नोंकझोंक नई बात नहीं है लेकिन मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक घर में इस झगड़े ने खूनी रूप ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार घर में सास और बहू के बीच विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने कथित तौर पर एक.दूसरे का गला काट दिया। घटना के बाद 75 साल की सास मोगा बाइर् की मौत हो गई है जबकि आरोपी बहू रेखा अस्पताल में भर्ती है। रिपोर्ट के अनुसार रेखा की हालत गंभीर बनी हुई है। इस लड़ाई में रेखा के पति को भी चाकू से गंभीर चोटें आई है,जो इन दोनों में हो रहे झगड़े में बीचबचाव के लिए आया था।
पुलिस के अनुसार इस घर के पड़ोसियों ने बताया है कि सास बहू में अक्सर यहां झगड़ा होता रहा था। दोनों की किसी बात पर बहस हुई। इसके कुछ देर बाद लोगों ने राजेंद्र को खून से लथपथ घर से बाहर भागते देखा। उसने अपनी गर्दन पर हाथ लगा रखा था और खून को रोकने की कोशिश कर रहा था। इसके कुछ देर बाद रेखा भी बाहर आई। उसके भी गर्दन से खून बह रहा था। हालात देखने के बाद पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद रेखा ने पुलिस को बताया कि उसका झगड़ा अपनी सास मोगा से हुई था। पुलिस के अनुसार दोनों महिलाओं ने इस झगड़े में एक.दूसरे के गले पर चाकू से वार किया। राजेंद्र को बीच बचाव करते हुए चोट लगी। राजेंद्र और रेखा अभी अस्पताल में भर्ती है। वहीं पुलिस रेखा के बयानों के आधार पर जांच कर रही है।

 

 

30-11-2020
नाबालिग को घर के बाहर बुलाकर चाकू से ताबड़तोड़ वार, मौके पर मौत, एक आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में देर रात एक नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के मामा राजू सोनी ने बताया कि कुछ युवकों ने 17 वर्षीय राहुल तांडी को घर के बाहर बुलाकर चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक पर 22 से 25 बार चाकू के वार किए। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने हत्या में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं और दो मुख्य आरोपी अब भी फरार हैं, जिसकी तलाश कर रही हैं।

21-11-2020
Breaking : महिला मित्र के साथ घूम रहे युवक पर चाकू से हमला, चार आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। महिला मित्र के साथ घूम रहे युवक पर बदमाशों ने शुक्रवार शाम लूट का प्रयास करते हुए चाकू से हमला कर दिया। मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत वॉलफोर्ट सिटी का हैै।भाटगांव स्तिथ वॉलफोर्ट सिटी के पीछे सुनील साहू अपनी महिला मित्र के साथ मोटरसाइकिल से घूमने पहुंचा था। इसके बाद अचानक 4 अज्ञात बदमाश वहां आए और उनसे पैसे मांगने लगे और पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने उसके फोन लूट लिए और सुनील पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सुनील के छोटे भाई अनिल साहू मौके पर पहुंच उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से मेकाहारा में भर्ती करवाया है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

17-11-2020
दो युवकों पर सरेआम चाकू से हमला, हालत गंभीर 

रायपुर/नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने 2 युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में दोनों युवक घायल हो गए। मामला दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के आजादपुर की है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि कुछ बदमाश 2 युवकों पर सरेआम चाकू से हमला किया। सीसीटीवी फुटेज में कुछ बदमाशों ने घायल युवक को सड़क पर घसीटा और उसके बाद एक के बाद एक चाकू से कई वार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वारदात 15 नवंबर की सुबह की है। शिवम और मोहित घर से कुछ सामान लेने के लिए निकले थे तभी कुछ बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया। बदमाशों ने शिवम को सड़क पर घसीटा और चाकू से ताबड़तोड़ वार किया। हमले में शिवम बुरी तरह से घायल हो गया। मोहित को भी चाकू मारा। दोनों युवकों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

27-10-2020
गाली गलौज करने से मना करने पर शराबी ने किया चाकू से हमला

रायपुर। शहर में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। मामूली विवाद में हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक को गंभीर चोट आई है। उसे जाँच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आमानाका थाना क्षेत्र में गाली गलौज करने से मना करने पर शराबियों के बीच विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने गुस्से में आकर दूसरे युवक पर चाकू से वार कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम परमानंद साहू है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 307 हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है।

आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ ने बताया कि बीती रात कोटा निवासी चिंटू सोना और कबीर नगर निवासी परमानंद साहू महोबाबाजार स्थित देसी शराब दुकान में शराब पीने गए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी परमानंद साहू ने चिंटू सोना पर चाकू से वार कर दिया, जिससे प्रार्थी को चोटे आई है। घटना के कुछ देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

03-10-2020
चाकू से हमला कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर/कांकेर। जिले के थाना पखांजुर अंर्तगत सोहागांव से ग्राम पीव्ही 42 जाने वाले मार्ग पर आरोपी दीपू बर्मन ने अपने साथी देवरत सुतार पीव्ही 117 से पैसों के लेनदेन के कारण देवरत सुतार पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। आरोपी दीपू बर्मन घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। पखांजूर थाना पुलिस ने आरोपी दीपू बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

01-10-2020
पहले पी शराब फिर पैसा पटाने को लेकर दो दोस्तों में बढ़ा विवाद चाकू मारने तक पहुँच गया

कांकेर। जिले के पखांजूर थानांर्तगत पीव्ही 117 में दो दोस्तों के बीच शराब पीने व खाने के बाद पैसों के भुगतान की बात पर विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि युवक ने अपने ही दोस्त पर चाकूृ से प्राणघातक हमला कर दिया। चाकूबाजी में घायल युवक को पखांजूर के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने चाकू मारने के मामले में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 307 जुर्म पंजीबद्ध कर जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार रात लगभग 8 बजे की है। दीपू वर्मन अपने गांव के देवव्रत सुतार को चाकू मारकर जान से मारने की कोशिश की। बुधवार को पखांजूर बाजार से दोनों अपने गांव पीव्ही 117 जा रहे थे। जब सोहगांव और पीव्ही 42 के मध्य मेन रोड के टर्निंग पर चाकू से प्राणघातक हमला किया। इसके बाद घायल अवस्था में अपने परिजनों को मोबाइल से बात किया कि मैं घायल हूं। तब उसका भाई एवं पड़ोसी घटना स्थल पर पहुंचे। तब देवव्रत खून से लथपथ घायल अवस्था में पड़ा था तथा पास में दीपू बर्मन की मोटर साईकिल पड़ा हुआ था।

इसके बाद ग्रामीणों की मदद से एक पिकअप वाहन में घायल को पखांजूर सिविल अस्पताल लाया गया। घायल युवक ने बताया कि वह दीपू बर्मन के साथ दोनों हरनगढ़ से पार्टी किए और पैसे को लेकर विवाद हो गया। क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे,जिसके बाद दीपू ने बिल का भुगतान कर दिया। वहां दोनों के बीच ज्यादा विवाद नहीं हुआ और दोनों बाइक से हरनगढ़ से पखांजूर पहुंचे। इस बीच दीपू ने फल लेने की बात कहते नया चाकू खरीदा। फिर दोनों मोटर साइकिल पर सवार गांव के लिए निकले। देवव्रत मोटर साइकिल चला रहा था और आरोपी दीपू पीछे बैठा था। सोहगांव और पीव्ही 42 के बीच दीपू वर्मन ने शराब एवं मटन के पैसे को लेकर विवाद करते चाकू से हमला कर दिया।

 

22-09-2020
सीसी टीवी कैमरा लगा रहे युवक को चाकू मारा,घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

 रायपुर। स्मार्ट सिटी के तहत अंडर ग्राउन्ड केबल वायर बिछाकर सीसी टीवी कैमरा लगाने का काम चल रहा है। वीरेन्द्र यादव आयु 20 वर्ष ने डीडीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात सीसी टीवी कैमरा के लिए अण्डर ग्राउण्ड पाइप लगाने के लिये पीडि़त एचडीडी मशीन से काम कर रहा था एवं उसके बाकी साथी कुछ दूरी पर महादेवघाट मंदिर चौक के पास गड्ढा खोद रहे थे। इसी दौरान 21 सितंबर को रात कुछ लोग  पास आये और उनके साथ मारपीट की। इस दौरान प्रार्थी को आरोपियों में से एक लडके ने चाकू से वार किया। आरोपी उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार गये। प्रार्थी को उसके साथियों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 34,307 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804