GLIBS

15 साल रमन मुख्यमंत्री सिर्फ इसलिए रहे क्योंकि भाजपा की बी टीम ने जनता को गुमराह किया : धनंजय ठाकुर

रविशंकर शर्मा  | 01 Oct , 2020 09:29 PM
15 साल रमन मुख्यमंत्री सिर्फ इसलिए रहे क्योंकि भाजपा की बी टीम ने जनता को गुमराह किया : धनंजय ठाकुर

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मरवाही की जनता भाजपा और भाजपा की बी टीम को उपचुनाव में सबक सिखाएगी। 15 साल तक भाजपा और भाजपा की बी टीम ने मरवाही के विकास को बाधित करने का काम किया। 15 साल भाजपा की सरकार बनने में विकास मापदंड नहीं रहा,बल्कि भाजपा की बी टीम की छत्तीसगढ़ की जनता के साथ की गई  दगाबाजी मुख्य कारण रहा है। छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा की बी टीम के काले कारनामे करतूत दगाबाजी को समझ गई। इसका ही परिणाम कि 15 साल सत्ता में रहने के बाद भाजपा को बड़ी मुश्किल से 15 सीटों में जीत मिली। जो दंतेवाड़ा उपचुनाव के बाद घटकर 14 सीट हो गई। 15 साल तक रमन भाजपा ने छत्तीसगढ़ को लूटा उस लूट में भाजपा की बी टीम भी भागीदार रही है।

धनंजय ने कहा कि जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के 19 महीनों के सफल कार्यकाल की तुलना 15 साल के रमन भाजपा के शासनकाल से करती है। तब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 19 महीने के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ खुशहाल हुआ है, बेहतर हुआ है। किसानों की आत्महत्या की घटनाएं बंद हुई है। किसानों को उपज का 2500 रुपए दाम मिल रहा है। बिजली बिल हाफ, सिंचाई कर माफ, आदिवासियों को उनकी जमीन लौटाना, वनोपज की समर्थन मूल्य में खरीदी सहित अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन को मिल रहा है। धनंजय ने कहा कि किसानों के धान को 2500 रुपए क्विंटल की कीमत में खरीदने पर अड़ंगा लगाने वाले भाजपा को मरवाही की जनता सबक सिखाएगी।

 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.