GLIBS

नक्सलियों का तांडव, एक दर्जन से ज्यादा वाहनों में लगाई आग

अपूर्वा सिंह  | 22 Jan , 2022 02:04 PM
164284045461ebc186c94088.42308930.jpg नक्सलियों का तांडव, एक दर्जन से ज्यादा वाहनों में लगाई आग

बीजापुर। लगातार पुलिस नक्सली मुठभेड़ में मारे जा रहे नक्सली साथियों के एवज में बौखलाए नक्सलियों ने दो अलग-अलग जगहों पर सड़क निर्माण में लगे एक दर्जन से भी ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला के गंगालूर इलाके के कँटी गाँव में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण कार्य में लगी 3 वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। साथ ही वहां काम कर रहे वाहन चालकों व मजदूरों को बंधक बना कर इस आगजनी घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है।

वहीं दूसरी ओर बीजापुर जिले के छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र राज्य सीमा इलाके के भमरागड़ इलाके में भी नक्सलियों ने सड़क निर्माण में कार्य कर रहे एक दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर आगजनी की घटना को अंजाम दिया। नक्सलियों के इस प्रकार के आगजनी घटनाओं को अंजाम देने से सड़क निर्माण में कार्य कर रहे कम्पनियों को भारी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। नक्सली वारदात घटना के बाद इलाके में दशहत देखा जा रहा है। हालांकि खबर मिलते ही घटना स्थल की ओर सुरक्षा बलों की टीमों को रवाना किया गया है और पुलिस घटना की जांच में जुटी है। इस घटना की पुष्टि बीजापुर जिला के एसपी कमलोचन कश्यप ने की है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.